नोएडाः दारोगा कोरोना पॉजिटिव, 12 से ज्यादा पुलिसकर्मी क्वारंटीन में



नोएडा में उत्तर प्रदेश पुलिस का एक दारोगा कोरोना पॉजिटिव मिला है। दारोगा का रिपोर्ट आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। दारोगा की रिपोर्ट आने के बाद थाने के कई पुलिसवालों को क्वारंटीन में भेज दिया गया है। सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

थाना सेक्टर-20 की बैरक में रहने वाले एक उपनिरीक्षक के कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद थाने में तैनात दर्जनभर पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। संक्रमित उप-निरीक्षक की ड्यूटी पुलिस रेस्पांस व्हीकल (पीआरवी) पर थी।

पुलिस उपायुक्त (यातायात) राजेश एस ने बताया कि (पीआरवी) पर तैनात उपनिरीक्षक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी ड्यूटी कोरोना संक्रमित जोन सेक्टर-8, 9, 10 क्षेत्र में थी। उन्होंने बताया कि वह थाना सेक्टर-20 के बैरक में रहते थे। उनके साथ जितने भी पुलिसकर्मी बैरक में रहते थे, उन सभी को क्वारंटीन में रखा गया है।

बैरक किया गया सैनिटाइज

उन्होंने बताया कि बैरक व थाने को जिला प्रशासन द्वारा सैनिटाइज किया जा रहा है। थाना सेक्टर-20 के बैरक में रहने वाले उपनिरीक्षक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से, थाने में तैनात पुलिसकर्मी अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं।

अब तक मिले 179 मरीज

नोएडा में सोमवार को 12 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए नए मामले सामने आने के बाद नोएडा में कोरोना वायरस के मामले 179 हो गए हैं। नोएडा में अब तक 3722 सैंपलों की जांच हुई है। 102 मरीज ठीक हो चुके हैं। यहां मरीजों के ठीक होने का रेट 57 परसेंट है।




Post a Comment

0 Comments